बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा "शेरशाह" फिल्म के बाद से और भी ज्यादा चर्चा में आए हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं, वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।

हाल ही में सिद्धार्थ ने एक पोस्ट की है। जिसके चलते उनके सभी फैंस काफी ज्यादा दुखी हो रहे हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक बेहद करीबी दोस्त 11 साल की उम्र में उनसे दूर चला गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं,

जिन्होंने पेट्स को पाल रखा है और वो पेट्स उनके लिए बहुत कीमती होते हैं वो पेट्स उन कलाकारों के लिए उनके दोस्त जैसे होते हैं।

ऐसा ही कुछ रिश्ता था ऑस्कर और सिद्धार्थ का। ऑस्कर-सिद्धार्थ के पेट डॉग का नाम था। जो अब इस दुनिया को अलविदा कह चुका है।

जिसकी याद में सिद्धार्थ ने पोस्ट साझा की है, साथ ही एक भावुक नोट भी लिखा है। जिसे पढ़कर उनके सभी फैंस का दिल दुखी हो गया है।

एक्टर ने ऑस्कर के साथ बिताए अपने सभी क्यूट मुमेंट्स को शेयर किया है। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। एक्टर ने नोट में लिखा,

उन्हें यह लिखते हुए बहुत दुख हो रहा है कि उनका ऑस्कर अब इस दुनिया में नहीं रहा। 11 साल से साथ रहने के बाद अब ऑस्कर के जाने से घर खाली खाली लग रहा हैं।

उन्होंने लिखा कि अब उन्हें अपने ऑस्कर की बहुत याद आ रही है, ऑस्कर ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया। वह हर सुख-दुख में उनका साथी था।

ऑस्कर ने हमेशा उनके साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया। चाहे उसकी तबियत ही क्यों न खराब हो वो हमेशा एनर्जी में रहता था।

आज उसके जाने के बाद सिद्धार्थ को सब कुछ अधूरा लग रहा है। इसके साथ ही एक्टर ने उसके साथ बिताए कई पलों का जिक्र अपने इस नोट में किया है।

साथ ही उन्होंने आखिर में ‘लव यू माय ऑस्कर’ लिखकर हार्ट वाला इमोजी यूज़ किया है। जिसके बाद फैंस ने उन्हें कमेंट बॉक्स में दिलासा दिया।