बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्टर ने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं।

जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आ चुके हैं। बता दें कि शाहरुख आए दिन सुर्खियों में रहने वाले कलाकारों में से एक हैं।

एक्टर कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी फैमिली के चलते। इस बार उनके चर्चा में रहने के पीछे का कारण उनकी पत्नी गौरी खान है।

एक्टर की पत्नी ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसको सुनने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं।

आपको बता दें कि गौरी खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनका एक खुलासा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

ये खुलासा उन्होंने फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। गौरी ने अपने खुलासे में बताया कि वो शाहरुख से अलग होना चाहती हैं।

जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा हैरान नज़र आ रहे हैं। साथ ही ये जानना चाहते हैं कि आखिर गौरी खान ने ऐसा बोला क्यों।

बता दें कि किंग खान की धर्म पत्नी ने करण जौहर से बात करते हुए खुलासा किया कि उनकी और शाहरुख खान की शादी काफी पहले हो गई थी।

इसलिए वो अपने पति से कुछ समय के लिए अलग होना चाहती हैं। जिससे शाहरुख को एक पर्सनल स्पेस मिल जाए और वो अपने आप को समय दे सकें।

बता दें कि एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन जोड़ियों में से एक हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

गौरी और शाहरुख तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं। उनके बच्चों का नाम सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान।

वहीं अगर बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘पठान’, ‘लाल सिंह चड्डा’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगे।

फैंस को उनकी दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। एक्टर की ये दोनों फिल्में इसी साल रिलीज़ होंगी। जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।