बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान काफी ज्यादा पॉपुलर अभिनेता हैं। शाहरुख ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

फैंस इनकी एक्टिंग के दीवाने हैं, शाहरुख खान की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि देश के कई बड़े बिजनेसमेन के साथ उनका उठना-बैठना है। 

मुकेश अंबानी भारत देश के सबसे बड़े बिजनेसमेन हैं, मुकेश अंबानी अपनी सभी छोटी से बड़ी पार्टियों में फिल्मी सितारों को जरुर इन्विटेशन देते हैं। 

लेकिन एक बार शाहरुख ने उन्हीं की पार्टी में उनके बेटे से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसके चलते किंग खान को शर्मिंदा होना पड़ा।

दरअसल, साल 2017 में रिलायंस इंडस्ट्री के सफल 40 साल पूरे होने की खुशी में मुकेश अंबानी ने गुजरात के जामनगर में एक आलिशान पार्टी रखी।

जिसमें कई एक से बढ़कर एक कलाकार शामिल हुए थे। इन्हीं कलाकारों में शाहरुख खान का नाम भी आता है।

शाहरुख खान ने उनकी इस पार्टी को होस्ट किया था, जिसमें उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों को बहुत हंसाया था। सब बहुत इंज्वाय कर रहे थे।

इसी बीच शाहरुख खान बिलिनियर मुकेश अंबानी के बेटे से एक ऐसा सवाल पूछ बैठते हैं। जिसके बाद शाहरुख को उनके जवाब से शर्मिंदा होना पड़ता है।

बता दें कि शो के बीच शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी को स्टेज पर बुलाया और उनसे बातें की।

इसी दौरान शाहरुख ने उनसे पूछा कि उनकी पहली सैलरी क्या थी। ये सवाल पूछने से पहले एक्टर ने अपनी सैलरी सबको बता दी थी तब उन्होंने अनंत अंबानी से ये सवाल पूछा था। 

जिसके बाद अनंत अंबानी ने एक्टर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आप तो चुप ही रहिए अगर मैं अपनी सैलरी बता दूंगा तो आपके होश उड़ जाएंगे।

जिसके बाद शाहरुख का मुंह देखने लायक था। अनंत के ऐसा जवाब देने पर वहां मौजूद सब लोग हैरान हो गए थे।

वहीं अगर बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो शाहरुख जल्द ही फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ और ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ में नज़र आएंगे।

फैंस को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि इससे पहले शाहरुख फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दिए थे।

जिसमें उन्होंने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर किया था। हालांकि, उनकी ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।