SBI ने अपने ग्राहकों के लिए नई सुविधा दी है इसमें प्री अप्रूव्ड लोन मिलेगा मतलब पहले से लोन की राशि मंजूर होगी, इसके तहत बिना डॉक्यूमेंट के लोन मिल पाएगा।

प्री अप्रूव्ड लोन का मतलब ये हैं की ऐसे लोगों को जल्द से जल्द लोन उपलब्ध कराया जाएगा जिन्हे पैसे की तत्काल में जरूरत हो।

प्री अप्रूव्ड लोन क्या हैं?

इस लोन सर्विस के लिए आवेदन करने के बाद बैंक में कोई भी कागजी कार्यवाही नहीं होगी। SBI के योनो ऐप के जरिए आप ऑनलाइन लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

31 जनवरी 2022 तक लोन आवेदन के लिए किसी भी तरह की फीस नहीं देनी होगी, आप योनाे ऐप से हफ्ते के सातों दिन और 24 घंटे किसी भी समय लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ग्राहकों के लिए 31 जनवरी 2022 तक लोन आवेदन के लिए फीस नहीं लगेगी। लोन आवेदन के तुरंत बाद पैसा आपके अकाउंट में आ जायेगा, इसमें किसी भी तरह की कागजी कार्यवाही की जरूरत नहीं होगी।

पर्सनल लोन से फायदा

लोन ऑनलाइन घर बैठे मिलेगा, ग्राहकों को कहीं भी जाने की जरूरत नहीं होगी। प्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन की ब्याज दर 9.60 फीसदी से शुरू हैं। लोन के लिए आवेदन आसानी से कर पाएंगे।

सबसे पहले योनो ऐप खोलिए और लॉगिन कीजिए, इस ऐप में लोन के लिए आवेदन दीजिए फिर OTP आएगा उसको दर्ज कीजिए और आपके अकाउंट में पैसा आ जायेगा।

लोन के लिए आवेदन कैसे करें

यह लोन चुनिंदा लोगों के लिए हैं, इसमें वही ग्राहक शामिल हैं जिनकी सॉलिड क्रेडिट हिस्ट्री और रिपेमेंट ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर होगा।

क्या आपको यह लोन मिलेगा?

आपको लोन मिलेगा या नहीं यह जानने के लिए आप अपने नंबर से PAPL लिखकर 567676 पर मैसेज भेज दीजिए। आपको SMS के द्वारा बताया जाएगा आपको लोन मिल सकता हैं या नहीं।

ऐसी ही शानदार पोस्ट पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग को विजिट करें।