बॉलीवुड के कुंवारे लोगों में सबसे पहले सलमान खान का नाम आता हैं लेकिन अब लगता हैं की ये नाम कुंवारें की लिस्ट से हट चुका हैं।

सोशल मीडिया और बॉलीवुड में सबसे ज्यादा मशहूर और पसंद किए जाने वाले एक्टर सलमान हैं जिनके फैंस भारत ही नहीं वल्कि विदेशों में भी हैं।

हाल ही में सलमान की एक पोस्ट आग की तरह वायरल हो रही हैं और सुनने में आ रहा हैं की उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा से शादी कर ली हैं।

आपको बता दें कि सलमान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके सुर्खियों में रहने के पीछे कभी उनकी एक्स भाभी मलाइका का हाथ रहता है तो कभी उनकी फिल्मों का।

लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनकी कुछ तस्वीरें हैं, सलमान कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें सलमान दुल्हे के कपड़ों में नज़र आ रहे हैं।

वहीं उनकी दुल्हन भी उनके पास ही खड़ी हैं। सलमान की दुल्हन के रुप में सोनाक्षी सिन्हा हैं। दोनों की ये तस्वीर देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों शादी कर चुके हैं।

साथ ही फैंस का ये भी कहना है कि सलमान ने बिना किसी को बताए चुप-चाप सोनाक्षी के साथ शादी रचा ली है।

तस्वीरें दोनों में से किसी के भी ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर नहीं की गई हैं। बल्कि तस्वीरों को उनके फैन पेज से शेयर किया गया है।

जो सोशल मीडिया पर पड़ते ही ये वायरल हो गई और देखते-ही-देखते भारी मात्रा में लाइक्स आ गए।

हालांकि, आपको बता दें कि ये तस्वीरें नकली हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सलमान और सोनाक्षी की ये तस्वीरें फोटोशॉप की गई हैं।

जिसमें दूसरे दुल्हा-दुल्हन की जगह सलमान और सोनाक्षी के चेहरे लगाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये तस्वीरें साफ तौर से झूठी और गलत हैं।

सलमान जल्द ही "पठान" और "कभी ईद कभी दिवाली" जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, सलमान के फैंस भी इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।