फिल्म अतरंगी रे लोगों को पसंद नहीं आई और इस फिल्म का अब मजाक उड़ रहा हैं क्योंकि इस फिल्म में अक्षय और धनुष जैसे मंझे हुए एक्टर हैं उसके बावजूद फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई।

कहा जाता हैं की अगर फिल्म की कहानी में थोड़ी ऊच नीच हो तो गाने संभाल लेते हैं लेकिन इस फिल्म के शुरू होने के आधे घंटे बाद ही आपको 4 गानों के दर्द से गुजरना पड़ेगा, मतलब कभी भी गाने बज रहे हैं।

इस फिल्म में कोई भी सीन अचानक ही शुरू हो जाता हैं और गाने बिना किसी तुक के लगते हैं, धनुष में सगाई के दौरान अचानक गाने बजते हैं और सारा अली नाचने लगती हैं और फिर भयंकर ट्विस्ट आ जाता हैं।

फिल्म में अक्षय कुमार "सज्जाद अली" का रोल, धनुष वेंकटेश ऊर्फ विषय और सारा अली रिंकू का रोल निभा रही हैं।

एक्टिंग, कुछ जबरन तो कुछ अकड़न

पहले सारा अली की एंट्री होती हैं जिनसे बिहारी में एक्टिंग होती नहीं हैं लेकिन फिर भी जबरन बोलने की कोशिश करती दिखाई देती हैं, लोगों ने कहां की सारा अली की एक्टिंग एवरेज से भी नीचे हैं।

धनुष की फिल्म "रांझणा" के बाद सभी को उनसे काफी उम्मीद थी, लेकिन उनका किरदार भी कुछ कन्फ्यूजिंग लगा। जितनी जल्दी ट्रेन नहीं चलती उससे जल्दी उन्हे सारा अली से प्यार हो जाता हैं।

फिल्म का सबसे कमजोर हिस्सा थी उसकी कहानी, फिल्म शुरू होते ही सारा अली अपने घर से भाग जाती हैं और फिर बिना सर पैर वाले सीन दिखाई जाते हैं।

फिल्म में सारा अली और धनुष की जबरन शादी कर दी जाती हैं इसके बाद तय ये होता हैं की दोनो शादी के बाद अलग हो जायेंगे क्योंकि दोनों के लवर इंतजार कर रहे हैं।

लेकिन धनुष की सगाई टूट जाती हैं और सारा से अचानक प्यार हो जाता हैं लेकिन सारा को अक्षय से प्यार हो जाता हैं, मतलब इस फिल्म में कभी भी किसी को भी प्यार हो जाता हैं।

फिल्म के ट्रेलर में आपको लव ट्राएंगल दिखाया जाता हैं, लेकिन फिल्म के अंत में खुलकर जो सामने आता हैं उससे पूरा मन कड़वा हो जाता हैं और फिल्म देखने पर पछतावा होने लगता हैं।

फिल्म कहां से शुरू और कहां खत्म हुई, दिमाग में ये जोड़ने बैठें तो किसी देश का नक्शा बन जायेगा, एक बार इस फिल्म को देखिए और अपना दर्द लोगों को भी बताइए।