बॉलीवुड में कई लोग आते हैं जो अपनी एक्टिंग और टैलेंट की वजह से लोगों के दिलों में जगह बनाते हैं और हमेशा पैसे के पीछे भागते हैं।

लेकिन सोनू सूद ने टैलेंट और एक्टिंग से ज्यादा लोगों की मदद करने के लिए लोगों के दिलों में जगह बना ली हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं।

हाल ही में उनका एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा हैं जिसमे सोनू सूद किसी शक्श की जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं। 

उनकी ये वीडियो इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा हो रही हैं।

अगर बात करें वायरल वीडियो की तो उसमें साफतौर से देखा जा सकता है कि किसी का कार एक्सिडेंट हो जाता है। जिसके बाद सोनू सूद अपनी कार से उतर कर उस कार की ओर भागते हैं।

फिर वो कार को खोलने की कोशिश करते हैं, लेकिन गेट लॉक हो जाता है। जिसके बाद वो कार की दूसरी तरफ से गेट खोल कर उस आदमी को निकालते हैं।

सोनू सूद खुद उस व्यक्ति को उठाकर अपनी कार में लिटाते हैं और हॉस्पिटल में भर्ती कराते हैं और उस व्यक्ति की जान बच जाती है।

उनकी ये वीडियो इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है, फैंस को उनकी ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रही है। साथ ही फैंस के दिलों से उनके लिए दुआएं निकल रही हैं।

बता दें कि वीडियो में सोनू सूद को एक व्यक्ति की जान बचाते हुए देखने के बाद फैंस अपने आपको रोक नहीं पा रहे हैं और सोनू सूद को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं।

फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। फैंस रिएक्शन देते हुए लिख रहे हैं कि सोनू सूद ही हैं, जो रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ के भी हीरो हैं।

वहीं कुछ लोग कमेंट में लिख रहे हैं कि सबकी जान की कीमत एक होती है। इसके अलावा कुछ लोग सोनू सूद को आशीर्वाद देते नज़र आ रहे हैं।

वहीं अगर बात करें एक्टर सोनू सूद के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘आचार्य’ और ‘पृथ्वीराज’ में नज़र आएंगे।

फिल्म ‘आचार्य’ में सोनू सूद के साथ साउथ स्टार चिरंजीवी, काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े स्क्रीन शेयर करेंगे।

जबकि ‘पृथ्वीराज’ में एक्टर के साथ अक्षय कुमार और मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर लीड रोल में होंगे। ये दोनों ही फिल्में एक बिग बजट फिल्में हैं।