बचपन में सभी का पसंदीदा कार्यक्रम "शक्तिमान" जिसे मुकेश खन्ना निभाया करते थे उन्हें लोग आज बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

बता दें कि एक्टर मुकेश खन्ना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं, वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।

हाल ही में मुकेश खन्ना की एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें वो शक्तिमान के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि शक्तिमान भारत का पहला सुपर हीरो सीरियल है, जिसमें शक्तिमान नाम का सुपरहीरो लोगों को बचाता है।

इसी कॉन्सेप्ट के साथ शक्तिमान एक बार फिर वापसी कर रहा है, इस सीरियल को अब बड़े पर्दे पर उतारने की प्लानिंग चल रही है।

शक्तिमान को बड़े पर्दे पर उतारने के पीछे फिल्म समीक्षक तरण आदर्श का हाथ है, बता दें कि शक्तिमान 90 के दशक का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले सीरियल था।

जिसके चलते तरण ने इसे फिर से बड़े पर्दे पर उतारने की ठानी है। इस प्रोजेक्ट का ट्रेलर खुद पुराने शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है।

अगर बात करें टीजर की तो उसमें शक्तिमान की छोटी-सी झलक देखने को मिलती है, हालांकि उसमे शक्तिमान कौन बनेगा यह अभी तक नहीं बताया गया है।

ट्रेलर में शक्तिमान की चौड़ी छाती और उस पर एक मज़बूत और सुनहरे रंग का कवच देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं।

टीजर को देखकर लगता है कि एक बड़ा पत्थर अंतरिक्ष से पृथ्वी पर आ रहा है, जिसे शक्तिमान ही रोक सकता है इसी कॉन्सेप्ट को लेकर शक्तिमान वापस आ रहा हैं।

बता दें कि शक्तिमान के कैरेक्टर को प्ले करने के लिए इस समय एक चेहरा ढूंढा जा रहा है, ये चेहरा बॉलीवुड इंडस्ट्री के किसी बड़े एक्टर का होगा।

शक्तिमान के कैरेक्टर को प्ले करने के लिए रणवीर सिंह, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, शाहरुख खान और अक्षय कुमार का नाम दिया गया है।

लेकिन मुकेश खन्ना के एक पुराने खुलासे के मुताबिक शाहरुख, अजय और अक्षय का पत्ता कट सकता है।

जिसमें मुकेश ने कहा था कि वो अजय को शक्तिमान बनता नहीं देख सकते।