कटरीना और विक्की कौशल की शादी को अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं और उनकी तलाक की खबर आ रही हैं।

इंटरनेट पर कटरीना ने शादी के बाद से कोई न कोई पोस्ट करके हमेशा जानकारी की हैं, फैंस भी उनके इस अंदाज को बेहद पसंद करते हैं।

हालांकि विक्की और कैटरीना दोनों की बेहद अच्छे कलाकार हैं और दोनों के लाखो चाहने वाले भी है।

अब खबर ये आ रही हैं की महज 45 दिन बाद ही कैटरीना अपने पति से दूरी बनाते हुए उनसे दूर होने वाली हैं।

कटरीना और विक्की के तलाक की खबर जैसे ही इंटरनेट पर आई लोगों इस खबर को सुनकर चौंक गए और उनके फैंस को विश्वास ही नहीं हो रहा हैं की ऐसा हो सकता है।

गौरतलब हैं की कटरीना बीते दिनों अपने पति विक्की से मिलने इंदौर आईं थी, जहां दोनों ने साथ के लोहड़ी भी सेलिब्रेट किया था। 

बता दें की दिनों की अब अलग होने की बारी आ चुकी हैं क्योंकि विक्की और कैटरीना दोनों ही अपनी अपनी फिल्मों में व्यस्त होने वाले हैं।

इसलिए कैटरीना को विक्की से कुछ समय अब अलग रहना होगा क्योंकि उनकी फिल्मों की शूटिंग होगी, विक्की कौशल की फिल्म "लुक्का छुपी 2" की शूटिंग पहले से ही इंदौर में चल रही हैं।

इसलिए लोगों का मानना हैं की दोनों शादी के बाद अब फिर से अलग हो रहे हैं, कई लोगों ने अलग होने की बात को तलाक कह दिया।

कटरीना की वर्क फ्रंट की बात करें तो फोन भूत, जी ले ज़रा, टाइगर 3, ज्वेल ऑफ़ इंडिया, मैरी क्रिसमस जैसी बड़ी फिल्मों में कैटरीना नजर आएंगी।

विक्की कौशल भी सैम बहादुर, गोविंदा मेरा नाम, लुक्का छुपी 2, द इम्मोर्टल आश्वथामा जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

हालांकि इंटरनेट पर कटरीना और विक्की की इस जुदाई पर लोग अलग अलग टिप्पणी कर रहे हैं, कई लोग कह रहे हैं की दोनों का तलाक होने वाला हैं।

किसी का कहना हैं की शादी के बाद भी दोनो दूर जाने वाले हैं, लेकिन सच्चाई ये हैं की दोनों अब फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं इसलिए दूर रहने वाले हैं।