बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की हाल में आई फिल्म "A Thursday" लोगों को बेहद पसंद आई हैं जिसके बाद लोग उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

लेकिन अभी हाल ही में एक लाइव शो में गई थी जहां कुछ ऐसा हो गया की उनको लोग सभी कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं।

बॉलीवुड में कई बार एक्ट्रेस ऐसे कपड़े पहन लेते हैं जो बेहद अनकंफर्टेबल होते हैं और यहीं यामी गौतम के साथ हुआ।

यामी गौतम अपने कपड़ों की वजह से लाइव शो में सिर्फ अपने कपड़ों को ही संभालती दिखी जिसके चलते वो ऊप्स मूमेंट की शिकार भी हो जाती हैं।

बता दें कि यामी की ये हालिया वीडियो ‘वायरल संदेश’ नाम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है।

जिसमें एक्ट्रेस किसी इवेंट में पैंट और ब्रालेट के साथ कोट कैरी किए दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने बन बनाया हुआ है और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है।

उनका लुक काफी कूल लग रहा है। उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि यामी बार-बार अपनी जैकेट ठीक कर रही हैं। जिससे पता चल रहा है कि वो अपनी ड्रेस में अनकंफर्टेबल हैं।

ऐसे में वो अपना आउटफिट बार-बार ठीक कर रही हैं, जिससे उन्हें ऊप्स मूमेंट का शिकार न होना पड़े। लेकिन आखिरकार एक्ट्रेस का ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो ही जाता है।

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर जहां एक तरफ उनके फैंस ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर किए हैं। वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करते हुए भद्दे कमेंट्स किए हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘कोई बात नहीं। एक्ट्रेसेस के लिए तो ये आम बात है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अगर शो भी कर देती तो और पब्लिसिटी हो जाती।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऊप्स मूमेंट का लोड क्यों लेते हो।’ इस तरह के कई कमेंट्स उनकी पोस्ट पर किए गए हैं।

खैर, बात करें यामी के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं। जिनमें ‘लॉस्ट’, ‘ओह माय गॉड 2’, ‘ओएमजी 2’ का नाम शामिल है।