फरहान अख़्तर आजकल अपनी शादी और तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और उनकी पत्नी की बोल्ड तस्वीरें भी अक्सर वायरल हो रही हैं।

जी हैं, फरहान अख़्तर ने हाल ही में दूसरी शादी की और उनकी पहली पत्नी से डाइवोर्स शादी के 17 साल बाद हुआ तथा उनका एक बेटा भी हैं।

लेकिन आज हम फरहान अख़्तर की साली के बारे में बात करेंगे को आजकल अपनी बोल्ड तस्वीरें की वजह से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

आपको बता दें की फरहान अख़्तर की साली उनकी पत्नी से भी कई गुना ज्यादा सुंदर और बोल्ड हैं और फैंस भी उन्हे खूब पसंद करते हैं।

फरहान अख़्तर की साली का नाम अनुषा दांडेकर हैं जो सोशल मीडिया पर बेहद ज्यादा एक्टिव मानी जाती हैं।

अनुषा दांडेकर अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड और आकर्षक तस्वीरें शेयर करती हैं जो आज की तरह वायरल हो जाती हैं।

वहीं अगर बात करें वायरल तस्वीरें की तो तस्वीरों में एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर बीच पर नज़र आ रही हैं, इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की बिकिनी पहन रखी है।

एक्ट्रेस कैमरे को देखकर एक से बढ़कर एक किलर और बोल्ड पोज़ेज देती नज़र आ रही हैं, बालो को खुला रखकर वो और भी ज्यादा आकर्षक लग रही हैं।

फैंस को उनका ये लुक काफी ज्यादा कातिलाना लग रहा है, फैंस उनके लिए कमेंट सेक्शन में ‘बोल्ड’, ‘हॉट’, ‘स्टनिंग’, ‘ब्यूटिफुल’ और ‘गॉर्जियस’ जैसे शब्दों का यूज़ कर रहे हैं। 

अनुषा दांडेकर के लव लाइफ की तरफ तो एक्ट्रेस बीते समय टीवी एक्टर करण कुंद्रा संग रिलेशन को लेकर चर्चा में थी।

दोनों के बीच की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी, हालांकि, कुछ समय बाद अचानक खबर आई की अनुषा और करण का ब्रेकअप हो गया है।

जिसे सुनकर उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। लेकिन अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं।