हाल ही में उर्फी जावेद ने जंजीर और ताले वाली अजीबो गरीब ड्रेस पहनी थी जिससे उनके गले पर चोट भी लग गई थी।

इसके 2 दिन बाद ही उर्फी फिर से ऐसी ड्रेस पहन कर बाहर निकली जिसे देखकर लोग फिर से भड़क है और उन्हें उल्टा सीधा बोलने लगे।

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद अपने अतरंगी पहनावे और अजीब फोटोज के लिए जानी जाती हैं।

इस बार उर्फी बिकिनी में नजर आई और उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई और लोगों ने उनकी फोटोज निकालना शुरू कर दिया।

हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी की ये बोल्ड और आकर्षक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिस पर अब लोगो का गुस्सा भी फूट रहा हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने ग्रीन कलर की बिकिनी स्टाइल की है, जिस पर कलरफुल फ्लोरल प्रिंट है।

इसके साथ एक्ट्रेस ने सेम कॉम्बिनेशन वाला श्रग स्टाइल कर रखा है। खुले बाल और न्यूड मेकअप में उर्फी का लुक देखने लायक लग रहा है।

इस दौरान एक्ट्रेस एक ट्रेंडिंग सॉन्ग पर गजब का डांस करती दिख रहीं हैं, उनका अंदाज देखने लायक लग रहा है।

उर्फी की इस पोस्ट पर जहां कुछ लोग हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं, और लोग उन्हे बोल्ड और आकर्षक भी बोल रहे हैं।

हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोगो ने उन्हे ढंग के कपड़े पहनने की सलाह भी दी और उन्हें ऐसे अजीबो गरीब ड्रेस पहनने को भी कहा।

एक यूजर ने लिखा, ‘उर्फी जी अब तो बस करो’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अब कितना बोल्ड होगी’। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘इतना भी क्या बोल्ड होना’।

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब उर्फी ने इस तरह की कोई तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस कई मौकों पर ऐसी तस्वीरें शेयर करते दिखाई देती हैं। 

जिस पर उन्हें तारीफों के साथ-साथ खूब ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि, उर्फी को ट्रोलर्स की बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता है।

उनका कहना है कि जब स्टार किड्स इस तरह की तस्वीरें शेयर करते हैं तो कोई कुछ नहीं कहता और उन्हें सपोर्ट करता है।