बॉलीवुड इंडस्ट्री के सिंघम यानी अजय देवगन अपनी एक्टिंग और डायलॉग के लिए जाने जाते हैं।

लेकिन अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन अभी बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वो अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

कई बार बड़े एक्टर्स के बच्चे ऐसी कपड़े पहन लेते हैं जिसकी वजह से उनके पिता को शर्मिंदगी उठानी पड़ती हैं यही अजय देवगन के साथ हो रहा हैं।

इतने बड़े कलाकार होने के बावजूद अजय देवगन को फैंस से ट्रोल होना पड़ता है और इसके पीछे किसी और का नहीं बल्कि उनकी लाड़ली बेटी न्यासा देवगन का हाथ होता है।

आपको बता दें कि न्यासा लाइमलाइट से दूर रहने वाले स्टार किड्स में से एक हैं। बता दें कि न्यासा सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं।

हालांकि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट हैं लेकिन न्यासा आए दिन कुछ ऐसा कर देती हैं, जिसके चलते उनके पिता अजय देवगन को लोगों से काफी कुछ सुनना पड़ जाता है।

बता दें कि न्यासा को छोटे कपड़े पहनने का शौख है, जिसके चलते वो हमेशा छोटे कपड़े पहनना पसंद करती हैं।

न्यासा के कपड़े काफी ज्यादा शॉर्ट और रिवीलिंग होते हैं, उन्हें कई बार इन कपड़ों में बाहर स्पॉट किया जा चुका है।

जिसके चलते लोगों का कहना है कि मशहूर बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को कपड़े पहनने नहीं आते और वो भारतीय संस्कृति से खिलवाड़ कर रही है।

लोग अजय देवगन को आए दिन उनकी लाड़ली की ड्रेसिंग सेंस पर बुरा-भला सुनाते रहते हैं और उन्हें खूब ट्रोल भी करते हैं।

इससे पहले भी कई बार न्यासा की वजह से लोगों ने अजय देवगन को बुरा भला कहा हैं और अपनी बेटी को संस्कार देने तक की बात कही गई।

खैर, अगर बात करें एक्टर अजय देवगन के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही फिल्म ‘RRR’, ‘मैदान’, ‘गोबर’, ‘रनवे 34’, ‘थैंक गॉड’, ‘चाणक्य’ जैसी कई बड़ी और बिग बजट फिल्मों में नज़र आएंगे।

फैंस को एक्टर की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है, बता दें कि उनकी ये सारी फिल्में इसी साल रिलीज़ होंगी।

अजय देवगन की बिग बजट फिल्म ‘RRR’ बीते माह ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन महामारी के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया।