बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर अरबाज़ खान अपनी एक्टिंग और फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

एक्टर अरबाज़ खान ने साल 1998 में बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं सकी।

इसलिए दोनों ही कलाकारों ने अलग होने का फैसला किया और साल 2017 को अलग हो गए।

मलाइका और अरबाज़ का एक 19 साल का बच्चा भी है, जिसका नाम अरहान है और अक्सर अरबाज और मलाइका अपने बेटे के साथ भी स्पॉट किए जाते हैं।

अगर बात करें दोनों की करंट लाइफ की तो वे अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं, मलाइका अरोड़ा जहां इस समय अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

वहीं एक्टर अरबाज़ खान मशहूर मॉडल जॉर्जिया एड्रियानी को डेट कर रहे हैं, दोनों की जोड़ी कमाल की है।

बता दें कि मलाइका और जॉरजिया दोनों ही टैटू की शौकीन हैं, एक तरफ जहां जॉरजिया एनड्रिया को बड़े और रंग बिरंगे टैटू अच्छे लगते हैं।

वहीं मलाइका अरोड़ा को छोटे टैटू काफी ज्यादा पसंद हैं, चलिए जानते हैं मलाइका और जॉर्जिया ने शरीर के किस हिस्से के टैटू बनवा रहे हैं।

पहले अगर बात करें खूबसूरती की तो दोनों ही एक से बढ़ कर एक हैं, सोशल मीडिया पर दोनों की एक्ट्रेस बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं।

दोनों की कई तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें उनकी कई तस्वीरें टैटू वाली हैं।

पहले बात करते हैं मॉडल और एक्ट्रेस जॉरजिया एनड्रिया की, जिन्होंने अपने शरीर पर काफी बड़े और रंग बिरंगे टैटू बनवा रखे हैं।

जॉरजिया एनड्रिया ने पहला टैटू अपनी कमर पर बनवा रखा है, जिसमें उन्होंने लव लिखवा रखा है। साथ ही कुछ फूल की आकृति भी बनवा रखी है।

वहीं जॉरजिया ने दूसरा टैटू अपनी जांघ के पिछले पार्ट में बनवा रखा है उनका ये टैटू तब आसानी से नज़र आ जाता है जब वो काफी छोटे कपड़े पहनती हैं।

अब बारी आती है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को छोटे टैटू बहुत पसंद हैं, इसलिए उन्होंने अपनी उंगली में लव लिखवा रखा है।

साथ ही अपने दाएं हाथ के निचले हिस्से में ब्लैक कलर का टैटू बनवाया हुआ है, इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी कमर पर तीन पंछी बनवा रखे हैं।

जो आज़ादी को दर्शाता है, मलाइका के फैंस को उनके ये सभी टैटू बहुत पसंद आते हैं। एक्ट्रेस के टैटू उनकी काफी क्लोज़ फोटोज़ में नज़र आते हैं।