सुशांत सिंह ने 14 जून 2020 को सुसाइड कर लिया था जिसके बाद पूरा देश यह खबर सुनकर हिल गया था, खुद उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी बुरा हाल हो गया था। 

लेकिन अब लगता हैं की अंकिता लोखंडे को सुशांत के जाने का कोई गम नहीं, और वो मजे से रियलिटी शो में अजीब अजीब काम कर रही हैं।

आज हम अंकिता लोखंडे के बारे में आपको कुछ ऐसा बताने वाले हैं जिससे आपको अंकिता पर आज बहुत ज्यादा गुस्सा जायेगा।

आपको बता दें की अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल "पवित्र रिश्ता" से अपनी पहचान बनाई हैं। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

अंकिता कभी अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने प्रोजेक्टस को लेकर। बीते दिनों अंकिता ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी कर ली थी।

हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने अपने पति का बखान करते हुए कुछ ऐसा कह डाला, जिसे सुनकर सुशांत के फैंस को बेहद गुस्सा आएगा।

बात करें वायरल वीडियो की तो ये एक टीवी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का प्रोमो वीडियो है, जहां विक्की और अंकिता साथ में एक-दूसरे का हाथ थामे खड़े हैं।

अंकिता ने कहां की विक्की बहुत अच्छे हैं और उन्हें जब भी जरूरत पड़ी उन्होंने हमेशा उनका साथ दिया।

एक्ट्रेस ने बोला कि हमेशा आपको कोई ऐसा चाहिए होता है, जिससे आप सब कुछ कह सकें। अंकिता ने बोला कि उनकी जिंदगी में ऐसे व्यक्ति विक्की हैं।

वीडियो के वायरल होते ही सुशांत के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया और लिखा कि क्या सुशांत सिंह राजपूत ने कभी अंकिता को प्यार नहीं किया।

एक यूज़र ने लिखा, ‘सुशांत ने अंकिता को प्यार किया था लेकिन अंकिता ही उनके प्यार को निभा नहीं पाई’।

इसके साथ ही दूसरे यूज़र ने लिखा कि ‘जब सुशांत थे, तब अंकिता के लिए वो स्पेशल थे लेकिन जब विक्की आए तब उनके लिए विक्की स्पेशल हो गए’।