एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा हैं ये किसी को बताने की जरूरत नहीं हैं और फैंस उन्हे दिल से पसंद भी करते हैं।

लेकिन कई बार हम जिसे दिल से पसंद करते हैं वो पब्लिक प्लेस पर ऐसी हरकत कर देते हैं की हमारा प्यार उसके लिए नफरत में बदल जाता हैं।

इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है, जिसमें आलिया की हरकत देख लोग गुस्सा होते नजर आ रहे हैं।

उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया, वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया ने पीच कलर का डीप नेक अनारकली सूट कैरी किया है।

इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप कर रखा है, पोनी टेल और स्टेटमेंट ईयरिंग्स उनके लुक को पूरा कर रही हैं। उनका अंदाज घायल कर देने वाला है।

लेकिन इस दौरान उनका अंदाज लोगों का ध्यान नहीं खींच रहा है। बल्कि उनकी हरकत लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है।

जिस दौरान आलिया जानबूझकर कंधे से चुन्नी हटाती दिख रही हैं, उनकी ये हरकत लोगों को काफी अजीब लग रही हैं कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं।

उनके साथ साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर भी मौजूद थे। वहीं, फिल्म ‘RRR’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने भी उन्हें ज्वाइन किया था।

उनकी इस वीडियो पर लोग मिलेजुले रिएक्शन दे रहे हैं। जहां ट्रोलर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘जो दिखता है, वही बिकता है।

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यूंकि ये स्त्री है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘TRP के लिए क्या-क्या करना पड़ता है।’ वहीं,

आलिया के फैंस ने उन्हें सपोर्ट करते हुए कमेंट किया, ‘क्योंकि वो अपनी प्रिटी नेकलाइन फ्लॉन्ट करना चाहती हैं।

फिलहाल आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जिसको लेकर फैंस अपनी एक्साइटमेंट भी दिखा रहे हैं।

जबकि कुछ लोगों की तरफ से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस कई फिल्मों में दिखने वाली हैं।

जिनमें ‘RRR, ‘ब्रह्मास्त्र,’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का नाम शामिल है, दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।