रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो में आता है जिन्होंने अपने अभी तक के फिल्मी जीवन मे काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है।

रवीना टंडन जी की एक्टिंग और उनकी सुंदरता का पूरा देश दीवाना है, रवीना टंडन ने बॉलीवुड के बहुत सारे नामी स्टार्स के साथ फिल्मो में काम किया है।

यही एक बहुत बड़ी वजह है कि रवीना टंडन का भारत मे इतना बड़ा नाम है।

रवीना की के बारे में बताए तो इन्होंने अपने अभी तक के कैरिएर में काफी नाम, इज़्ज़त और शोहरत कमाई है जिसके चलते इनके पास पैसो की तो बिल्कुल भी कमी नही है।

वर्तमान समय मे रवीना टंडन बॉलीवुड के नामी अभिनेता अक्षय कुमार की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है।

रवीना टंडन का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिंसमे वह बता रही है कि उनके साथ अक्षय कुमार ने कितना गलत किया था। 

रवीना टंडन अपने इस बयान में बताती है कि वह पूरी तरह गरम हो रखी थी और हालात बहुत ज्यादा खराब भी लेकिन फिर भी उन्हें अक्षय कुमार के साथ काम करना पड़ा था।

रवीना टंडन और अक्षय कुमार को साथ मे एक गाना शूट करना था जिसका नाम टिप-टिप बरसा पानी है और यह गाना मोहरा फ़िल्म का है।

यह गाना बारिश में शूट होना था जिसके चलते रवीना टंडन की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी और वह पूरी तरह गर्म जो गई थी और उन्हें मुसीबत झेलनी पड़ी थी।

रवीना टंडन जी आगे बताती है कि उनकी हालत खराब होने के बाद भी उनसे गाना शूट करवाया गया।

यहां तक कि अक्षय कुमार भी उन पर तरस नही खाया मतलब की उन्हें आराम करने के लिए नही कहा।

रवीना टंडन इन दिनों अपने साथ हुए एक घटना की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही हैं।

आपको बता दे कि रवीना टंडन को अक्षय के साथ एक गाना शूट करना था लेकिन वह पूरी तरह गर्म हो रखी थी।

और हालात बेहद खराब थी लेकिन फिर भी उन्हें डांस करना पड़ा और बारिश में गाना शूट करना पड़ा।

उनकी हालत इतनी ज्यादा खराब होने के बाद भी रवीना ने बहुत अच्छा डांस और एक्टिंग की जिसके चलते आज के समय मे भी इस गाने को बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है।