पुष्पा फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं उसमे अल्लू अर्जुन मुख्य रोल में हैं लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद पहले किन सितारों ने इसे रिजेक्ट किया था अब यह चर्चा जोरों पर हैं।

अल्लू अर्जुन से पहले निर्देशक सुकुमार इस फिल्म का ऑफर लेकर टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू के पास पहुंचे थे। उस वक्त एक्टर ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। 

1. महेश बाबू

महेश बाबू को फिल्म की कहानी पंसद भी आई थी। मगर उनका मानना था कि ये फिल्म उनकी इमेज के खिलाफ है, इस वजह से महेश बाबू इस फिल्म को नहीं कर सके।

आप सोच रहे होंगे कि इस लिस्ट में सामंथा का नाम क्यों है। वो तो पहले से ही फिल्म में हैं और अल्लू अर्जुन के साथ डांस नंबर करती दिख रही है। 

2. Samantha Prabhu

बता दें कि निर्देशक सुकुमार ने सामंथा को पहले लीड एक्ट्रेस के लिए अप्रोच किया था। सामंथा और अल्लू अर्जुन एक हिट जोड़ी है। जिसकी वजह से मेकर्स पहले उन्हें लीड रोल में कास्ट करना चाहते थे। 

उस वक्त अदाकारा ने फिल्मी दुनिया से एक शॉर्ट ब्रेक लेने की बात कहकर ये फिल्म ठुकरा दी थी। बाद में अदाकारा ने नागा चैतन्य से तलाक के ऐलान के बाद फिल्म में डांस नंबर के लिए एंट्री मारी।

फिल्म पुष्पा में पहले एक्ट्रेस दिशा पाटनी की भी एंट्री होने वाली थी। उन्हें फिल्म में एक डांस नंबर के लिए अप्रोच किया गया था। 

3. Disha Patani

फिल्म के डांस नंबर के लिए अदाकारा ने 1.5 करोड़ रुपये की भारी रकम भी मांगी थी। हालांकि बाद में उनकी जगह मेकर्स ने सामंथा को ही साइन कर लिया।

सुनने में आया था कि क्योंकि पुष्पा एक पैन इंडिया फिल्म है, इसलिए इसके स्पेशल डांस नंबर के लिए मेकर्स ने बॉलीवुड की नंबर 1 डांसिंग स्टार नोरा फतेही को भी अप्रोच किया था। 

4. नोरा फतेही

हालांकि कथित तौर पर अदाकारा ने इतनी मोटी रकम मांगी कि मेकर्स ने ही पांव पीछे खींच लिए।

5. विजय सेतुपति 

तमिल स्टार विजय सेतुपति को मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में लीड विलेन के रोल के लिए अप्रोच किया था।

मास्टर में उनका शानदार काम देखने के बाद मेकर्स उन्हें ही इस किरदार में देखना चाहते थे। हालांकि विजय सेतुपति ने ये फिल्म अपने बिजी शिड्यूल की वजह से ठुकरा दी थी।