बॉलीवुड स्टार आमिर खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी आने वाली फिल्म से वो एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं।

आमिर खान से ज्यादा उनकी बेटी ईरा खान चर्चा में हैं क्योंकि वेलेंटाइन डे पर उन्होंने ऐसी फोटोज शेयर कर दी जिससे उनका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा हैं।

ईरा खान आमिर खान की पहली पत्नी की बेटी हैं और आमिर खान अक्सर ईरा खान के साथ अक्सर फोटोज शेयर करते रहते हैं।

ईरा खान अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर के साथ अक्सर स्पॉट की जाती हैं और नुपुर को किस करते हुए भी उनकी फोटोज अक्सर वायरल होती हैं।

इस बार भी वेलेंटाइन डे पर ईरा खान और नुपुर दोनों की किसे करते हुए फोटोज वायरल हुई हैं जिसमे फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

फोटोज में साफ देखा जा सकता हैं की ईरा और नुपुर दोनों एक दूसरे को रोमांटिक अंदाज में किस कर रहे हैं और प्यार भरे पल सोशल मीडिया पर शेयर किए।

ईरा और नुपुर की ये प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो गईं, फैंस भी अब तरह तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

आपकों बता दे की ईरा खान अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

फिल्मी दुनिया से दूर होने के बावजूद भी ईरा खान चर्चा में रहतीं हैं और अपने बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ खुल कर फोटोज शेयर करती हैं।

हाल ही में वो एक इवेंट में गई थी जहां उनकी फोटोज आने के बाद बहुत हंगामा हुआ था, दरअसल ईरा खान के पैरों पर काले निशान देखे गए थे

जिसके बाद कई लोगों ने उनकर आरोप लगाए थे की आमिर खान ने उन्हे मारा हैं और किसी ने तुम्हारे पैर पर सिगरेट जला दी हैं क्या।

हालांकि ये सब बातों से ईरा खान कभी भी गुस्सा नहीं होती और वो शांत मन से अपने फैंस के कॉमेंट का रिप्लाई करती हैं।

ईरा खान और नुपुर की किस करते हुए फोटोज आने के बाद भी कई लोग भद्दी कमेंट कर रहे हैं और उन्हें देखकर हैरान हो रहे हैं।