अब वो जमाना नहीं हैं की सिर्फ फिल्मों के गाने हिट होंगे अब तो YouTube पर एल्बम song भी जमकर धमाका मचाते हैं।

आज ऐसे 5 हिंदी song के बारे में बात करेंगे जिन्होंने 2021 में पूरा YouTube हिला दिया, अगर आपने ये song नहीं सुने तो जरूर सुन लें।

Top 5 की लिस्ट में पांचवे नंबर पर हैं "बारिश की जाए" इस गाने में नवाजुद्दीन और सुनंदा शर्मा हैं। इस गाने को B Praak ने गया हैं।

1. बारिश की जाए

इस गाने में नवाजुद्दीन और सुनंदा के रोमांटिक बचपन को दिखाया गया हैं, यह गाना 27 मार्च 2021 को रिलीज हुआ था, इस गाने को अब तक 48 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

हनी सिंह ने "सैयां जी" इस गाने से वापसी की, जिसे YouTube पर लोगों को बहुत ज्यादा पसंद किया। इस गाने में नुसरत भरूचा की अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं। 

2. सैयां जी

साथ ही हनी सिंह का पुराना स्टाइल लोगों को बेहद पसंद आया। यह गाना YouTube पर 27 जनवरी को रिलीज हुआ था जिसे अब तक 48 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। 

तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार का "फिलहाल 2" song हैं, फिलहाल 1 गाने की तरह ही इसके अक्षय और नूपुर सेनन की जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया।

3. फिलहाल 2

तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार का "फिलहाल 2" song हैं, फिलहाल 1 गाने की तरह ही इसके अक्षय और नूपुर सेनन की जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया।

दुसरे नंबर पर हैं मशहूर रैपर बादशाह का गाना "पानी पानी" इस song को लोगों ने बेहद प्यार दिया, इसे 9 जून को रिलीज किया गया था।

4. पानी पानी

इस गाने को अब तक 64 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं, इस गाने में बादशाह और जैकलीन को लोगों ने बहुत सराहना दी, हालांकि यह गाना 2021 में पहले नंबर पर नहीं आ पाया।

पहले नंबर पर है जुबिन नौटियाल का गाना "लुट गए है"। वैसे तो ये एक गाना ही है लेकिन चंद ही मिनट में इसमें एक इंटेंस लव स्टोरी नजर आती है।

5. लूट गए

इस गाने में इमरान हाशमी और युक्ति हैं, यह गाना इस कदर हिट है कि अब तक इसे 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

17 फरवरी को रिलीज हुआ गाना इतने हिट्स के साथ इस साल YouTube पर रिलीज हुए गानों में सबसे ज्यादा देखा गया Song बन चुका है।